उत्तर प्रदेश के चंदौसी में भगवान शंकर की प्रतिमा तोड़कर माहौल खराब करने की कोशिश, एक गिरफ्तार

पुलिस द्वारा लोगों से जानकारी करने पर किसी नशेड़ी शख्स द्वारा भगवान शंकर की मूर्ति को तोड़कर कर खंडित किए जाने की जानकारी सामने आई , जिसके बाद पुलिस ने इलाके के कई घरों में दबिश देकर एक शख्स को भगवान शंकर की प्रतिमा तोड़े जाने के शक में हिरासत में ले लिया. पुलिस हिरासत में लिए गए शख्स से पूछताछ कर रही है.

उत्तर प्रदेश के चंदौसी में भगवान शंकर की प्रतिमा तोड़कर माहौल खराब करने की कोशिश, एक गिरफ्तार

संभल में चंदौसी कोतवाली इलाके के खुर्जा गेट इलाके में बीते सोमवार की देर शाम का है.  बताया जा रहा है इलाके में एक स्थान पर लगी भगवान शंकर की प्रतिमा किसी शरारती तत्व ने तोड़कर खंडित कर दिया. जिसकी जानकारी होने पर इलाके के लोगों में आक्रोश फैल गया. भगवान शंकर की प्रतिमा तोड़े जाने की सूचना पर हिंदू संगठन के लोग भी मौके पर पहुंच गए और आक्रोश जताने लगे. 

भगवान शंकर की प्रतिमा तोड़कर माहौल खराब किए जाने की कोशिश के मामले की जानकारी मिलते ही सीओ दिनेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और समझा-बुझा कर अक्रोशित लोगों को शांत किया. पुलिस द्वारा लोगों से जानकारी करने पर किसी नशेड़ी शख्स द्वारा भगवान शंकर की मूर्ति को तोड़कर कर खंडित किए जाने की जानकारी सामने आई , जिसके बाद पुलिस ने इलाके के कई घरों में दबिश देकर एक शख्स को भगवान शंकर की प्रतिमा तोड़े जाने के शक में हिरासत में ले लिया. पुलिस हिरासत में लिए गए शख्स से पूछताछ कर रही है. 

सीओ दिनेश कुमार ने बताया कि चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के खुर्जा गेट इलाके में देव प्रतिमा को खंडित कर माहौल खराब करने का प्रयास किया गया था. देव प्रतिमा को तोड़े जाने से नाराज लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया था.  प्रतिमा तोड़े जाने के कई घरों में दबिश दी गई है पूछताछ के लिए एक शख्स को हिरासत में लिया गया है.